अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आएंगे माही, चेन्नई के आखिरी मैच में किया बड़ा खुलासा

288 0

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुक्रवार (20 मई) को अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने अगले साल आईपीएल में खेलने का फैसला किया है। इसकी जानकारी उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में टॉस के दौरान दी। उन्होंने अपने फैसले के पीछे का कारण भी बताया।  40 वर्षीय धोनी ने कहा कि चेन्नई में उनके प्रशंसकों के सामने नहीं खेलना उनके साथ अन्याय होगा।

अगले साल आईपीएल में खेलने के सवाल पर धोनी ने कहा, “निश्चित रूप से खेलूंगा, क्योंकि चेन्नई को धन्यवाद नहीं कहना अनुचित होगा। चेन्नई के प्रशंसकों के लिए ऐसा करना अच्छा नहीं होगा।” धोनी ने पहले ही अगले सीजन में खेलने के संकेत दे दिए थे। उन्होंने एक मैच में टॉस के दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन के सवाल पर कहा था, ”मुझे आप पीली जर्सी में जरूर देखेंगे, लेकिन किस रोल में यह नहीं पता।”

जडेजा भी रहेंगे टीम के साथ
ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी चेन्नई के साथ बने रहेंगे। हालांकि, मीडिया में इस ऑलराउंडर और फ्रेंचाइजी के बीच खराब रिश्ते की खबरें सामने आई थीं। जडेजा को इस सीजन में कप्तान बनाया गया था, लेकिन आठ मैचों में छह हार मिलने के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। फिर से धोनी ने कमान संभाल ली थी।

टूर्नामेंट से बाहर गए थे जडेजा
कप्तानी से हटने के कुछ दिन बाद ही जडेजा चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। फिर चेन्नई ने इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो कर दिया और इन अटकलों को हवा दे दी कि फ्रेंचाइजी के भीतर सबकुछ ठीक नहीं है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

BCCI का बड़ा फैसला, महिला क्रिकेटरों को मिलेगी विराट-रोहित के बराबर मैच फीस

Posted by - October 27, 2022 0
दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने ऐतिहासिक ऐलान करते हुए भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ियों की मैच फीस पुरुष…

न्यूजीलैंड को पटखनी देकर पाकिस्तान 13 साल बाद टी20 विश्व कप के फाइनल में

Posted by - November 9, 2022 0
सिडनी: शाहीन अफरीदी की शानदार गेंदबाजी और इसके बाद बाबर आजम-मोहम्मद रिजवान की आतिशी बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड…

भारतीय गेंदबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन, इंग्लैंड ने 10 विकेट से हरा फ़ाइनल में बनाई जगह

Posted by - November 10, 2022 0
इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए भारत के गेंदबाजों की बखिया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *