जन्मदिन पर घर और परिवार से दूर कोहली, टीम इंडिया के साथ मनाया जश्न

212 0

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का आज यानि पांच नवंबर को जन्मदिन है. दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार विराट के जन्मदिन का जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर शुक्रवार देर रात से ही विराट कोहली ट्रेंड कर रहे हैं. कई स्टार खिलाड़ियों ने विराट कोहली के लिए खास पोस्ट भी डाले हैं. इस बीच यह स्टार खिलाड़ी देश से दूर ऑस्ट्रेलिया में अपनी टीम के साथ जन्मदिन मना रहे हैं.

विराट कोहली टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में है जहां टीम टी20 वर्ल्ड कप खेल रही है. इस टूर्नामेंट में कोहली का बल्ला जमकर बोल रहा है. फैंस को उसी विराट की झलक देखने को मिल रही है जिसके लिए वह जाने जाते हैं. मैचों के दबाव के बीच टीम इंडिया कोहली का जन्मदिन नहीं भूले और मिलकर इस खास दिन का जश्न मनाया.

कोहली ने टीम इंडिया के साथ मनाया जश्न

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली और टीम के मेंटल कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन केक काटते नजर आए. पैडी अप्टन का जन्मदिन भी पांच नवंबर को ही होता है. दोनों ने केकर काटकर पहले एक-दूसरे को खिलाया और इसके बाद टीम के बाकी खिलाड़ियों ने उन्हें केक खिलाया. कोहली के चेहरे पर ऋषभ पंत केक लगाते नजर आए. हार्दिक और टीम के बाकी केक खिलाड़ियों ने मजेदार केक बड़े शौक से खाया.

भारतीय पत्रकारों ने भी मनाया कोहली का जन्मदिन

इसके बाद कोहली ने वर्ल्ड कप कवर करने आए मीडिया के साथ भी जन्मदिन का जश्न मनाया. पत्रकारों का लाया केक उन्हें काफी पसंद आया और उन्होंने उसकी तारीफ की. विराट ने बड़े आराम से फिर पत्रकारों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. टीम इंडिया को रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलना है. इसके लिए वह जमकर पसीना बहा रहे हैं. कोहली फिलहाल टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने चार मैचों में 220 की औसत से 220 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 144.74 का रहा है.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

बृजभूषण शरण से हट सकता है POCSO एक्ट, आरोप लगाने वाली पहलवान निकली बालिग!

Posted by - May 31, 2023 0
भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराने वाली…

भारतीय गेंदबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन, इंग्लैंड ने 10 विकेट से हरा फ़ाइनल में बनाई जगह

Posted by - November 10, 2022 0
इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए भारत के गेंदबाजों की बखिया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *